ब्रेकिंग न्यूज
logo
add image
Blog single photo

मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मी : इधर पंच प्रत्याशी की पीट-पीट कर हत्या, सरपंच प्रत्याशी के भाई पर हत्या का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला, पढ़िए पूरी खबर

सतना। इन दिनों मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज है। नगर निगम, नगर परिषद और पंचायत चुनाव का दौर चल रहा है। ऐसे में एक बड़ी खबर आई है जहां एक पंच प्रत्याशी की हत्या कर दी गई। बताया जा है की आरोपी ने पंच प्रत्याशी की लात घूंसों और डंडों से बेरहमी से पिटाई की इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार घटना सिंहपुर थाना अंतर्गत आने वाली दुर्गापुर पंचायत के कुड़िया गांव की है। यहां पर पंच प्रत्याशी को सरपंच प्रत्याशी के भाई ने उसके ही घर के सामने लात घूंसों और डंडों से बेरहमी से पीटा, उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैली है। इसके विरोध में गुरुवार को गांव की महिलाओँ ने थाने का घेराव कर दिया।  विवाद की स्थिति अधिक न बढ़े इसे देखते हुए क्षेत्र में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है।

पंच प्रत्याशी राजमणि कोल की हत्या का आरोप सरपंच प्रत्याशी दर्पण सिंह के भाई सन्नी सिंह पर लगाया जा रहा है। मृतक राजमणि ग्राम पंचायत दुर्गापुर के वार्ड क्रमांक 14 से पंच पद का उम्मीदवार था। पूरे घटनाक्रम के बाद मृतक राजमणि की भाभी रानी बाई कोल ने सिंहपुर पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में रानी ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात लगभग 3 बजे मुनीम कोल और सन्नी सिंह उसके घर आए थे। मृतक की भाभी ने शिकायत दर्ज कराई है कि सबसे पहले मुनीम ने घर के बाहर आकर पानी मांगा और राजमणि को किसी तरह बहाना बनाकर बाहर बुलाया। इसके बाद सन्नी ने राजमणि को गालियां देते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की। घर के बाहर हो-हल्ला सुनकर जब वह अपने देवर को बचाने गई और तो आरोपित मौके से भाग गए। जिसके बाद घायल अवस्था में राजमणि को अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे रीवा के संजय गांधी मेडिकल कालेज भेजा गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ताजा टिप्पणी

टिप्पणी करे

Top