ब्रेकिंग न्यूज
logo
add image
Blog single photo

शादी का झांसा देकर किया बलात्कार- आरोपी इंजीनियर पर प्रकरण दर्ज

उज्जैन। एक युवक ने विदिशा में रहने वाली युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाया और उसे शादी करने के नाम पर उज्जैन बुलाकर उसके साथ कार में बलात्कार किया। इसके बाद युवक उक्त युवती को गुना में छोड़कर भाग गया। पीड़ित युवती ने उज्जैन पहुंचकर इसकी शिकायत महिला थाने में दर्ज करवाई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शेरगांव गुना में रहने वाले बृजेंद्र ने विदिशा के पास गांव में रहने वाली एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर उज्जैन ले आया। युवती के साथ 9 अक्टूंबर को उज्जैन पहुंचने के बाद युवक ने उसे कार में बैठाकर देवासगेट स्थित रेलवे स्टेशन की पार्किंग में ले जाकर वहां उसके साथ बलात्कार किया और फिर गुना ले जाकर उसे छोड़कर भाग गया।
युवती ने पुलिस को बताया कि  बृजेंद्र के साथ उसका प्रेम प्रसंग लगभग चार साल से चल रहा है। बृजेंद्र पेटलावद में प्रायवेट इंजीनियर की नौकरी करता है। 
शादी से कर दिया इंकार
युवती ने बताया कि दुष्कर्म करने के बाद बृजेश ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया और गुना में ही उसे छोड़कर भाग गया। युवती ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी और उज्जैन पहुंचकर इस मामले की शिकायत महिला थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। वहीं युवती कार के बारे में भी कोई जानकारी स्पष्ट नही दे पा रही है।

ताजा टिप्पणी

टिप्पणी करे

Top